नड्डा ने मध्य प्रदेश के भाजपा नेताओं के साथ बैठक की

Samachar Jagat | Thursday, 28 Apr 2022 02:18:03 PM
Nadda holds meeting with BJP leaders of Madhya Pradesh

नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बृहस्पतिवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान सहित राज्य इकाई के वरिष्ठ नेताओं के साथ एक बैठक की। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा के पुराने मुख्यालय 11 अशोक रोड में हुई इस बैठक का उद्देश्य अगले साल होने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के संबंध में भाजपा की तैयारियों का जायजा लेना था।


चौहान के अलावा इस बैठक में भाजपा की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद थे। मध्य प्रदेश मामलों के भाजपा के केंद्रीय प्रभारी मुरलीधर राव और पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी एल संतोष भी इस बैठक में शामिल हुए। ज्ञात हो कि वर्ष 2018 के मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा को बड़े कम अंतर से हार का सामना करना पड़ा था और वहां कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस  की सरकार बनी थी। हालांकि ज्योतिरादित्य सिधिया के नेतृत्व में कांग्रेस  का एक धड़ा बाद में भाजपा में शामिल हो गया और फिर चौहान के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनी।


इस साल के अंत और अगले साल जिन राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं, नड्डा अभी से इनकी तैयारियों में लग गए हैं और संगठन के पेंच कसने में लगे हुए हैं। इसी महीने उन्होंने ऐसी ही एक बैठक राजस्थान के नेताओं से की थी, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिह शेखावत सहित कुछ अन्य नेता शामिल हुए थे। 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.