नरोत्तम ने अमरिदर के बयान पर कांग्रेस पर साधा निशाना

Samachar Jagat | Thursday, 23 Sep 2021 01:02:58 PM
 Narottam targets Congress on Amaridar's statement

न्यूज़ डेस्क |  मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिदर सिह के बयान को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि उनके इस बयान ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की अनुभवहीनता पर मुहर लगा दी है।

श्री मिश्रा ने मीडिया से चर्चा में कहा कि 'बदलापुर’ जैसे शब्दों का प्रयोग 15 महीनों की कांग्रेस सरकार की अकर्मण्यता पर पर्दा नहीं डाल सकते। उन्होंने कहा कि हम कहते थे तो कांग्रेसी मित्र नाराज हो जाते थे, अब तो पचास साल से कांग्रेसी अमरिदर सिह ने भी मुहर लगा दी की राहुल-प्रियंका अनुभवहीन हैं। उन्होंने कहा कि बदले की कार्यवाही किसी भी दल की ओर से हो गलत है। मैं और मेरे सहयोगी भी इसके भुक्तभोगी रहें हैं।

पन्ना में एक युवती पर हुए एसिड अटैक मामले को लेकर गृहमंत्री ने कहा कि आरोपियों को बख्शा नही जाएगा। दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और उन पर कानून के अनुसार सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है। पीड़तिा डॉक्टरों की निगरानी में है और उसकी स्थिति पहले से बेहतर है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.