National News : ममता ने की उदयपुर की बर्बर हत्या की कड़ी निदा

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Jun 2022 02:24:53 PM
National News : Mamta strongly condemned the brutal murder of Udaipur

कोलकाता |  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राजस्थान के उदयपुर जघन्य हत्याकांड की बुधवार को कड़ी निदा करते हुए कहा कि हिसा और अतिवाद को बर्दास्त नहीं किया जा सकता है। सुश्री बनर्जी ने ट्वीट  किया, ''चाहे कुछ भी हो, हिसा और अतिवाद अस्वीकार्य है।उदयपुर में जो कुछ भी हुआ मैं उसकी कड़ी निदा करती हूं।’’ उन्होंने कहा, '' कानून अपने तरीके से इस मामले में कार्रवाई करेगा, मैं सभी से शांति बनाए रखने की अपील करती हूं।’’

उल्लेखनीय है कि राजस्थान के उदयपुर शहर में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी से निष्कासित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर दिए बयान के समर्थन को लेकर एक युवक (दर्जी) की गला रेतकर हत्या कर दी गयी। दो हमलावर युवक की दुकान पर पहुंचे और अचानक हमला करके उसकी हत्या कर दी। उन्होंने वारदात का वीडियो भी बनाया। राजस्थान पुलिस ने हत्या करने के कुछ ही घंटे के बाद राजसमंद इलाके से हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.