National News : राजग के उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार धनखड़ ने जाट नेताओं से मुलाकात की

Samachar Jagat | Monday, 25 Jul 2022 04:35:59 PM
National News : NDA's Vice Presidential candidate Dhankhar meets Jat leaders

नई दिल्ली : राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जगदीप धनखड़ ने सोमवार को जाट समुदाय के नेताओं से मुलाकात की, जिन्होंने धनखड़ को उनकी उम्मीदवारी के लिए शुभकामनाएं दीं। धनखड़ का राजग के नेताओं से शाम को मिलने का कार्यक्रम है।

तेवतिया, चौहान, मलिक और जाट समुदाय के अन्य खाप नेताओं ने यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय सचिव सुनील देवधर और पार्टी की किसान शाखा के प्रमुख राजकुमार चाहर की मौजूदगी में धनखड़ से मुलाकात की। चाहर ने कहा, ''विभिन्न खापों से खाप चौधरी (जाट उप जातियों के नेता) और उत्तर प्रदेश और हरियाणा के विभिन्न हिस्सों से किसान धनखड़ को बधाई देने आए और उनकी उम्मीदवारी पर उन्हें शुभकामनाएं दीं।’’ देवधर ने कहा कि धनखड़ शाम को राजग के सांसदों और आगामी दिनों में अन्य दलों के सांसदों से मुलाकात करेंगे। चाहर ने कहा कि राजग के उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के इस सप्ताह के अंत में उच्चतम न्यायालय के वकीलों और सेवानिवृत्त न्यायाधीशों से मिलने की संभावना है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.