नवीन पटनायक ने कोविड-19 योद्धाओं के सम्मान में राज्यवासियो से की अपील

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Aug 2020 10:08:46 AM
 Naveen Patnaik appeals to statesmen in honor of Kovid-19 warriors

भुवनेश्वर. ओडिशा में कोविड-19 से निपटने की कोशिशों में जुटे हजारों लोगों का मनोबल ऊंचा करने की कवायद के तहत मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने राज्यवासियों से बुधवार को मौन रखने और संक्रमण से बचने के लिए दिशा निर्देशों का पालन करने की शपथ लेने की अपील की।

उन्होंने कहा कि कोविड योद्धाओं के बलिदान का सम्मान करने का सबसे अच्छा तरीका उनके साथ सहयोग करना है। पटनायक ने एक बयान में कहा कि मौन रखने के बाद लोग ओडिशा में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए राज्य तथा केंद्र सरकारों द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन करने की शपथ लेंगे। पटनायक ने कहा कि राज्य के लोग करीब पांच महीनों से हरसंभव तरीके से वैश्विक महामारी से लड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा, यह चौबीसों घंटे काम कर रहे हजारों कोविड-19 योद्धाओं की प्रतिबद्धता और समर्पण के बिना संभव नहीं होता। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से यह सुनिश्चित करने के लिए भी कहा कि स्वास्थ्य कॢमयों, आंगनवाड़ी, आशा और अन्य कॢमयों समेत कोविड-19 योद्धाओं को उनका पारिश्रमिक मिले। (एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.