Nawab Malik v/s Sameer Wankhede : मुंबई पुलिस ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े का बयान दर्ज किया, महाराष्ट्र सरकार में एनसीपी के मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ NCSC में शिकायत को लेकर लिया बयान, एसीपी स्तर के अधिकारियों द्वारा की जा रही जांच

Samachar Jagat | Thursday, 11 Nov 2021 03:24:59 PM
Nawab Malik v/s Sameer Wankhede : Mumbai Police records statement of NCB zonal director Sameer Wankhede, statement taken in NCSC against NCP minister Nawab Malik in Maharashtra government, investigation is being done by ACP level officers

इंटरनेट डेस्क। महाराष्ट्र सरकार में एनसीपी पार्टी के मंत्री नवाब मलिक और एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के बीच मुंबई में हुए क्रूज ड्रग्स पार्टी केस को लेकर आपसी टकराव हो रहा है। ये मामला शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स एंगल से शुरू हुआ था और इसके बाद इसमें नवाब मलिक और समीर वानखेड़े का टकराव देखा गया वहीं नवाब मलिक और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस के बीच भी जमकर द्वंद छिड़ा।

मलिक ने फडणवीस के अंडरवर्ल्ड से संबंधों का जिक्र कर दिया। वहीं फडणवीस ने भी मंत्री मलिक के खिलाफा बड़ा खुलासा करने की बात कही। हालांकि अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग में शिकायत के संबंध में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े का बयान दर्ज किया है। इस मामले में एसीपी स्तर के अधिकारी द्वारा जांच की जा रही है।

आर्यन खान ड्रग्स मामले में नवाब मलिक ने अब तक कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पहले सिर्फ समीर वानखेड़े ने उन पर निशाना साधा लेकिन अब उन पर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी शामिल हो गए। फडणवीस ने नवाब मलिक को लेकर कई राज खोले थे और अब नवाब मलिक आज बयान देने लगे हैं। वहीं मलिक ने कहा कि कल देवेंद्र फडणवीस ने मुझ पर आरोप लगाया और कहा कि मुझे सलीम पटेल के बारे में पता था। बता दें, मैं 2005 में मंत्री नहीं था। 

 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.