NCR : नोएडा में यूपी पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर, चार घायल, एक भागने में सफल रहा, नकदी और हथियार बरामद

Samachar Jagat | Sunday, 01 Aug 2021 08:33:16 AM
NCR : Encounter between UP Police and miscreants in Noida, four injured, one managed to escape, cash and weapons recovered

इंटरनेट डेस्क। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में कल शनिवार रात नोएडा में यूपी पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में चार बदमाशों में से 3 घायल हो गए। वहीं एनकाउंटर के दौरान एक बदमाश भागने में सफल रहा। यूपी पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। बदमाशों के पास से नकद रुपये और हथियार भी बरामद हुए हैं। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के नोएडा के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा सेक्टर 58 में पुलिस और बदमाशों के बीच  मुठभेड़ हुई है। रणविजय सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली कि कुछ बदमाश अपने सामान को दूसरी जगह ले जा रहे थे। 2 मोटरसाइकिल में 4 बदमाश थे। हमने उन्हें घेरा। बदमाशों ने पुलिस पर फ़ायरिंग की।

एडीसीपी ने बताया कि जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों पर फ़ायरिंग की और 4 बदमाशों में से 3 बदमाश घायल हो गए और एक बदमाश भाग गया।बदमाश की तलाश जारी है। इनके पास से 1,80,000 रुपए, तमंचे बरामद हुए हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.