नीट मामला : तमिलनाडु के राज्यपाल हुए दिल्ली के लिए रवाना

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Apr 2022 01:12:20 PM
NEET case: Tamil Nadu Governor leaves for Delhi

चेन्नई। तमिलनाडु के राज्यपाल आर एन रवि बुधवार को राजभवन और द्रविड मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के नेतृत्व वाली तमिलनाडु सरकार के बीच चल रहे नीट परीक्षा विवाद के बीच दिल्ली के लिए रवाना हो गए।
मंगलवार को मयिलादुथुराई जिले के दौरे के दौरान द्रमुक के सहयोगी वीसीके और वाम दलों द्बारा राज्यपाल को काले झंडे दिखाए गए। रवि एक निजी विमान से राष्ट्रीय राजधानी के लिए रवाना हुए।


राज्यपाल की यात्रा पर कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई थी, यहां तक ​​​​कि राजभवन के सूत्र भी उनके यात्रा कार्यक्रम के बारे में चुप रहे। संयोग से, उन्होंने इस महीने की शुरुआत में दिल्ली का दौरा किया था और रक्षा मंत्री राजनाथ सिह से मुलाकात की थी। जबसे पिछले साल सितंबर में विधानसभा द्बारा अपनाए गए विधेयक को फरवरी 2022 में राज्यपाल ने वापस कर दिया था, तब से तमिलनाडु को राष्ट्रीय प्रवेश-सह-पात्रता परीक्षा (नीट) के दायरे से छूट देने की मांग करने वाली सत्तारूढ़ द्रमुक का विधेयक सरकार और राजभवन के बीच विवाद का विषय बन गया है, ।


सदन ने एक बार फिर मामले को कुछ दिनों बाद हल किया। कुछ अन्य विधानसभा विधेयक भी राज्यपाल के कार्यालय में लंबित हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.