गुजरात के अगले सीएम नितिन पटेल होंगे ..? डिप्टी सीएम पटेल ने दी अपनी प्रतिक्रिया, जानें सीएम बनने के सवाल पर उन्होंने क्या कहा?

Samachar Jagat | Sunday, 12 Sep 2021 03:30:19 PM
Nitin Patel will be the next CM of Gujarat..? Deputy CM Patel gave his reaction, know what he said on the question of becoming CM?

इंटरनेट डेस्क। गुजरात में रूपाणी सरकार के पद छोड़ने के बाद अब नए सीएम के लिए गांधीनगर में बीजेपी विधायक दल की बैठक आज हो रही है। इसी बीच सियासी गलियारों से ये खबर भी आ रही है कि गुजरात के अगले सीएम उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल हो सकते हैं। वहीं नितिन पटेल ने भी इन खबरों के बाद मीडिया से बातचीत की है। उन्होंने कहा कि मीडिया में अफवाहें हैं कि मुझे मुख्यमंत्री बनाया जाएगा लेकिन मीडिया मेरे अनुभव के आधार पर मेरा नाम चला रही है। भाजपा आलाकमान तय करेगा कि मुख्यमंत्री कौन होगा। 

 

मीडिया में अफवाहें हैं कि मुझे मुख्यमंत्री बनाया जाएगा लेकिन मीडिया मेरे अनुभव के आधार पर मेरा नाम चला रही है। भाजपा आलाकमान तय करेगा कि मुख्यमंत्री कौन होगा: गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल, अहमदाबाद में pic.twitter.com/JC66XsYeN8 — ANI_HindiNews (@AHindinews) September 12, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, गुजरात सरकार में भाजपा के उप-मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने आज रविवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री ऐसा होना चाहिए जो लोकप्रिय हो, अनुभवी हो और सभी को एक साथ लेकर चले। क्योंकि गुजरात जैसे बड़े राज्य को चलाने के लिए सीएम का अनुभवी और योग्य होना बेहद जरूरी है।

गांधीनगर स्थित बीजेपी दफ्तार में विधायक दल की बैठक में नितिन पटेल को भी बुलावा भेजा है। नितिन पटेल बीजेपी दफ्तर पहुंच चुके हैं।  



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.