नीतीश-केसीआर मुलाकात दो दिवास्वप्न देखने वालों का मिलन: Sushil Modi

Samachar Jagat | Wednesday, 31 Aug 2022 02:44:48 PM
Nitish-KCR meeting is a meeting of two daydreamers: Sushil Modi

नयी दिल्ली |  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुशील कुमार मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेलंगाना के उनके समकक्ष के चंद्रशेखर राव पर तंज कसते हुए बुधवार को कहा कि दोनों नेताओं के बीच प्रस्तावित बैठक ''दो दिवास्वप्न देखने वालों का मिलन’’ है। केसीआर के नाम से लोकप्रिय राव बुधवार को पटना पहुंचने वाले हैं। वह नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे।ज्ञात हो कि दोनों नेता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने की कोशिशें कर रहे हैं।अपनी बिहार यात्रा के दौरान केसीआर गलवान घाटी में चीन के सैनिकों के साथ हुई हिसक झड़प में शहीद हुए बिहार के सैनिकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये की सहायता राशि प्रदान करेंगे।

दोनों नेताओं की मुलाकात पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा कि यह अपने-अपने राज्यों में जनाधार खो रहे और ''प्रधानमंत्री बनने की आकांक्षा’’ रखने वाले नेताओं की मुलाकात है। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री मोदी ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ''यह दिवास्वप्न देखने वाले दो नेताओं की मुलाकात है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने कहीं नहीं ठहरते।’’ उन्होंने इस बैठक को विपक्षी एकता का ''ताजा कॉमेडी शो’’ करार दिया।

पिछले दिनों नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से अलग होकर भाजपा से नाता तोड़ लिया था। बाद में उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (राजद), क ांग्रेस और वामपंथी दलों से हाथ मिला लिया और राज्य में महागठबंधन की सरकार बनाई। इस राजनीतिक उलट-फ़ेर को भाजपा ने जनता से धोखा और जनादेश का अपमान बताया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.