कूचबिहार पंचानन बरमा विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह होने की सूचना नहीं : धनखड़

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Feb 2020 01:03:19 PM
No conviction to be held at Cooch Behar Panchanan Burma University: Dhankhar

कोलकाता।  पश्चिम बंगाल के राज्यपाल एवं राज्य विश्वविद्यालयों के कुलाधिपति जगदीप धनखड़ ने बुधवार को कहा कि उन्हें राज्य के उत्तरी हिस्से के एक विश्वविद्यालय में होने वाले दीक्षांत समारोह की ‘‘कोई सूचना नहीं है।’’ हालांकि मंत्रियों को इस वार्षिक कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है। कूचबिहार पंचानन बरमा विश्वविद्यालय का तीसरा दीक्षांत समारोह शुक्रवार को होगा। राज्यपाल ने ट्वीट किया, ‘‘ कूचबिहार पंचानन बरमा विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह 14 फरवरी को होगा.. मंत्री पार्थ चटर्जी, गौतम देब, रवीन्द्र नाथ घोष और बिनय कृष्ण बर्मन उसमें आमंत्रित हैं।

 कुलाधिपति जिसे अध्यक्षता करने का अधिकार है उसे इसकी कोई जानकारी नहीं है। हम किस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। कार्यक्रम के आमंत्रण पत्र पर भी कुलाधिपति का नाम नहीं है। गौरतलब है कि धनखड़ के राज्यपाल का पद संभालने के बाद से ही उनका सत्तारूढ़ तृणमूल कंाग्रेस सरकार के साथ किसी ना किसी मामले को लेकर विवाद चलता रहा है। पूर्व राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी ने पिछले साल विश्वविद्यालय के दूसरे दीक्षांत समारोह में शिरकत की थी। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.