Jammu and Kashmir के कुलगाम में निशाचर मुठभेड़

Samachar Jagat | Friday, 09 Jul 2021 09:33:42 AM
Nocturnal encounter breaks out in Jammu and Kashmir’s Kulgam

कुलगाम जिले के रेडवानी गांव में शुक्रवार को रात में मुठभेड़ हुई। कथित तौर पर यह मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच शुक्रवार सुबह तड़के हुई।

कश्मीर जोन पुलिस ने मुठभेड़ की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, 'कुलगाम के रेडवानी इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है. पुलिस और सुरक्षा बल काम पर हैं। आगे के विवरण का पालन करेंगे। @JmuKmrPolice” एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इससे पहले पुलिस, आरआर और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशिष्ट इनपुट पर एक घेरा और तलाशी अभियान शुरू किया था। अधिकारी ने कहा कि जैसे ही तलाशी दल की संयुक्त टीम ने संदिग्ध स्थान की घेराबंदी की, छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी की। जवाबी फायरिंग की गई और तुरंत मुठभेड़ शुरू हो गई।


कश्मीर में पिछले 48 घंटों में यह चौथी मुठभेड़ है। इससे पहले, सुरक्षा बलों की तीन मुठभेड़ों ने दावा किया था कि उन्होंने 5 आतंकवादियों को मार गिराया है और भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.