महान धावक को नोएडा प्रशासन की लापरवाही पूर्ण श्रद्धांजलि..! मिल्खा सिंह की जगह रनिंग ट्रेक पर लगा दी फरहान अख्तर की फोटो

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Jun 2021 09:56:31 AM
Noida administration's careless tribute to the great runner..! Farhan Akhtar's photo was put on the running track instead of Milkha Singh

इंटरनेट डेस्क। नोएडा प्रशासन की ओर से एक बड़ी गलती सामने आई है। यहां नोएडा स्टेडियम के रनिंग ट्रेक पर दिवंगत धावक मिल्खा सिंह की जगह उनके ऊपर बनी फिल्म भाग मिल्खा भाग में मिल्खा सिंह का किरदार निभाने वाले अभिनेता फरहान अख्तर की फोटो लगाई हुई है। बसी इसी पर बवाल मचा हुआ है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो नोएडा अथॉरिटी को अपनी गलती का एहसास हुआ। आखिरकार तुरंत इसे सुधारते हुए तस्वीर को हटा दिया। नोएडा अथॉरिटी ने एक्टर की फिल्म वाली स्वीर नोएडा स्टेडियम के रनिंग ट्रैक पर लगा दी थी। 

गौरतलब है कि मिल्खा सिंह के जीवन पर बनी फिल्म भाग मिल्खा भाग में दिवंगत महान धावक मिल्खा सिंह की भूमिका जावेद अख्तर के लड़के फरहान अख्तर ने निभाई थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.