Home Minister Amit Shah की अध्यक्षता में उत्तर क्षेत्रीय परिषद की बैठक शुरू

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jul 2022 12:56:43 PM
North Zonal Council meeting under the chairmanship of Union Home Minister Amit Shah begins

जयपुर |  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में शनिवार को यहां एक होटल में कड़ी सुरक्षा के बीच उत्तर क्षेत्रीय परिषद की बैठक शुरू हो गई। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बैठक सुबह 11 बजे शुरू हुई। बैठक में आंतरिक सुरक्षा, सड़क, परिवहन, उद्योग, पानी, बिजली और आम हितों के अन्य मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर, लद्दाख के उपराज्यपाल राधा कृष्ण माथुर, दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना, पंजाब के राज्यपाल और चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारीलाल पुरोहित व इन राज्यों के वरिष्ठ अधिकारी बैठक में मौजूद हैं।

केंद्रीय गृहमंत्री शाह दिल्ली से विशेष विमान से जयपुर पहुंचे और सीधे सभा स्थल पर गए। यहां पहुंचने पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी अरुण सिह, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, विपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़, जयपुर के सांसद रामचरण बोहरा और पार्टी के अन्य नेताओं ने हवाईअड्डे पर उनका स्वागत किया। बैठक के बाद शाह भाजपा नेताओं से मिलने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय जाएंगे। प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने कहा कि शाह चाय पान के लिए कार्यालय जाएंगे, इस दौरान वह नेताओं से मुलाकात करेंगे। बैठक को लेकर सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए गए हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.