मानहानि के मामले में आप सांसद संजय सिह को नोटिस

Samachar Jagat | Thursday, 16 Sep 2021 01:25:17 PM
Notice to AAP MP Sanjay Singh in defamation case

न्यूज़ डेस्क |  उत्तर प्रदेश में लखनऊ की एक अदालत ने मानहानि के एक मामले में आम आदमी पार्टी (आप) सांसद संजय सिह को नोटिस जारी कर 26 सितम्बर को हाजिर होने का आदेश दिया है।

सिह ने पिछले दिनो जलशक्ति मंत्रालय पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था और इस मामले में कई कंपनियों के नाम लिये थे। जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिह पर लगाए गए आरोपों में रश्मि मेटालिक्स कंपनी ने मानहानि का मामला दायर किया था जिस पर लखनऊ की निचली अदालत ने आप नेता को नोटिस जारी किया है। रश्मि मेटालिक्स ने संजय सिह को कानूनी नोटिस भेजते हुए सात दिन के अंदर माफी मागंने सहित 5000 करोड़ का मानहानि का दावा ठोंका था।

श्री सिह ने एक संवाददाता सम्मेलन में जल जीवन मिशन में 3० हजार करोड़ का घोटाले की बात कही थीं। इसके बाद जल शक्ति मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन तमाम आरोपों को बेबुनियाद बताया था। संजय सिह ने रश्मि मेटालिक्स के बारे में कहा था कि यह कंपनी जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश समेत कई जगह ब्लैकलिस्टेड है। श्री सिह ने 2०13 का एक कागज दिखाकर पश्चिम बंगाल में भी ब्लैकलिस्ट होने का दावा किया था जबकि पश्चिम बंगाल में ही बाद में एक और आदेश जारी हुआ जिसमें कहा गया कि पहला कागज भूलवश जारी हुआ था। संजय सिह ने सेना में भी कंपनी को प्रतिबंधित करने की बात कही थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.