कोरोना महामारी को लेकर अब अभय चौटाला ने केंद्र और राज्य सरकार पर साधा निशाना

Samachar Jagat | Monday, 06 Jul 2020 11:16:56 AM
Now Abhay Chautala targeted the central and state government over the Corona epidemic

फरीदाबाद। हरियाणा विधानसभा की बरोदा सीट पर उपचुनाव को लेकर इनेलो नेता अभय चौटाला ने रविवार को फरीदाबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान अभय चौटाला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और करीब एक दर्जन लोगों को इनेलो में शामिल करवाया। इस मौके पर उनके साथ मुख्य रूप से युवा जिलाध्यक्ष अजय भड़ाना के अलावा अन्य इनेलो नेतागण मौजूद थे।

उन्होंने कोरोना महामारी को लेकर प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए गंभीर आरोप लगाए।
उन्होंने कहा कि महामारी के दौरान सरकार ने गरीबों को कोई राशन नहीं बांटा बल्कि समाजसेवियों द्बारा बांटे गए राशन पर अपना ठप्पा लगाया, इसलिए विधानसभा सत्र में सरकार से पूछा जाएगा कि किन-किन जिलों में कितना राशन वितरित किया गया।

उन्होंने आगे कहा कि हम चाहते थे कि लॉकडाउन में कोरोना महामारी का अंत हो जाए, लेकिन प्रदेश और देश की सरकार ने इस बीमारी को बढ़ाने का काम किया। अभय चौटाला ने हरियाणा सरकार को जुगाड़ की सरकार बताया। बरोदा उपचुनाव को लेकर अभय चौटाला ने कहा कि बरोदा उपचुनाव को देखते हुए प्रदेश के सभी जिलों में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं ताकि सुनिश्चित किया जा सके कि कौन-कौन से कार्यकताã चुनाव में अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे।

वहीं गठबंधन सरकार पर तंज कसते हुए इनेलो नेता ने कहा कि आज सरकार को सहयोग करने वाले ही उन्हें कोस रहे हैं क्योंकि जुगाड़ कभी भी चला नहीं करते। अभय चौटाला ने कहा कि बरोदा उपचुनाव के बाद हम बताएंगे कि ये गठबंधन की सरकार कितने दिन चलेगी। वहीं हरियाणा के शराब कांड को लेकर भी उन्होंने सरकार को घेरा और कहा कि शराब घोटाले की जांच को लेकर बार-बार एसआईटी का समय बढ़ाया जा रहा है, जिस वजह से कई सवाल खड़े हो रहे हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.