अब प्रियंका गांधी ने ये बात बोलकर सरकार पर साधा निशाना

Samachar Jagat | Friday, 03 Jul 2020 02:41:46 PM
Now Priyanka Gandhi targeted the government by saying this

नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ को लेकर शुक्रवार को सरकार पर निशाना साधा और कहा कि कोरोना महामारी के समय पटेल को 'परेशान करने के लिए’ ईडी को भेजना सरकार की प्राथमिकताओं को दर्शाता है। उन्होंने ट्वीट किया, ''कोरोना महामारी के बीच में अहमद पटेल जी को परेशान करने के लिए ईडी को भेजना यह दिखाता है कि इस सरकार की प्राथमिकताएं क्या हैं।’’

प्रियंका ने कहा, ''हजारों लोगों की मौत हो रही है, हमारे स्वास्थ्यर्मी सहयोग से जुड़े कदम उठाए जाने के लिए परेशान हैं, अर्थव्यवस्था अप्रत्याशित संकट का सामना कर रही है, चीनी हमारे क्षेत्र में घुस रहे हैं, हमारे सैनिक मारे जा रहे हैं। यह सरकार अपना समय खर्च करने में कहां व्यस्त है।’’ उन्होंने कहा, ''कहा जाता है कि संकट के समय लोगों का असली स्वभाव सामने आता है।

ऐसे लगता है कि यह कहावत इस सरकार पर फिट बैठती है।’’गौरतलब है कि ईडी ने संदेसरा ब्रदर्स बैंक धोखाधड़ी और धनशोधन मामले में वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल से यहां उनके आवास पर बृहस्पतिवार को करीब 1० घंटे तक पूछताछ की। इससे पहले भी उनसे पूछताछ हुई थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.