केन्द्र सरकार अब अगले सप्ताह तक कर सकती है ये सबसे बड़ी घोषणा

Samachar Jagat | Tuesday, 12 May 2020 02:36:16 PM
Now the biggest announcement that the central government can make by next week

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस के कारण घोषित लॉकडाउन की वजह से देश की अर्थव्यवस्था पर बुरा प्रभाव पड़ता जा रहा है। इसे देखते हुए केन्द्र सरकार आगामी दिनों में कोई बड़ी घोषणा कर सकती है। 

पीएम मोदी आज रात आठ बजे फिर करेंगे राष्ट्र को संबोधित, लगाए जा रहे हैं ये कयास

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार तो वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण देश की अर्थव्यवस्था में जान फूंकने के लिए तीन लाख करोड़ रुपए के राहत पैकेज की अगले सप्ताह तक घोषणा कर सकती है। 

गौरतलब है कि देश में 25 अप्रैल से ही लॉकडाउन लगा हुआ है। लॉकडाउन का तीसरा चरण 17 मई को समाप्त होने वाला है। हालांकि जिस प्रकार से कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है उसे देखते हुए केन्द्र सरकार लॉकडाउन का चौथा चरण भी लागू कर सकती है। 

केन्द्र सरकार की ओर आई ये बड़ी खबर, इन्हें मिली बड़ी राहत

लॉकडाउन के कारण देश में आर्थिक गतिविधियां पूरी तरह से बंद कर दी गई थी, लेकिन इस महीने की शुरुआत में कुछ इंडस्ट्रीज को शुरू करने की अनुमति दी गई है। अब लॉकडाउन के कारण देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था को एक बार फिर से पटरी पर लाने के लिए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण बड़ी घोषणा कर सकती है। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.