केन्द्र सरकार की ओर आई ये बड़ी खबर, इन्हें मिली बड़ी राहत

Samachar Jagat | Tuesday, 12 May 2020 11:39:32 AM
Now the central government has said this big thing

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस के कारण घोषित लॉकडाउन के दौरान केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकारी की ओर केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर आई है। मोदी सरकार ने अब उन तमाम कयासों और अफवाहों को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि केन्द्र सरकार अपने कर्मचारियों के सैलेरी स्ट्रक्चर में बदलाव करने जा रही है। 

देश में 70 हजार के पार पहुंची कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या, इतने लोगों की हो चुकी है मौत

वित्त मंत्रालय ने एक आधिकारिक ट्वीट में इस प्रकार की जानकारी दी है है। केन्द्रीय वित्त मंत्रालय ने इस सभी खबरों को झूठी व बेबुनियाद बताते हुए स्पष्ट कर दिया है कि केन्द्र सरकार की ओर से केंद्रीय कर्मचारियों की सैलेरी में कटौती का किसी प्रकार का कोई प्रस्ताव नहीं था और इस विषय में कोई बात नहीं हुई है।

लॉकडाउन को लेकर अब मिल रहे हैं ये संकेत, पीएम मोदी ने कही ये बात

इससे पहले केंद सरकार की ओर से केंद्रीय सरकार के कर्मचारियों के वेतन में 30 प्रतिशत की कटौती किए जाने की खबरें चली थी। केन्द्रीय वित्त मंत्रालय ने इन खबरों को झूठी बताते हुए कहा था कि इन खबरों का कोई आधार नहीं है।    



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.