अब गरीबों को पांच महीने और मिलेगी ये सुविधा, पीएम ने की घोषणा

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Jul 2020 03:05:23 PM
Now the poor will get this facility for five more months

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का फायदा अब देश के गरीब लोगों को आगामी पांच महीनों तक मिलता रहेगा। इस बात की घोषणा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्र को संबोधित करते हुए की है। पहले केन्द्र सरकार की ये योजना 30 जून को समाप्त होने वाली थी। 

पीएम नरेन्द्र मोदी ने अब केन्द्र सरकार की इस योजना को आगामी नवंबर तक जारी रखने को निर्णय लिया है। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का फायदा अब देश के करोड़ों लोगों को आगामी पांच महीनों तक मिलता रहेगा। 

केन्द्र सरकार की इस योजना के प्रथम चरण की शुरुआत 26 मार्च से हुई थी। इसके तहत पिछले तीन महीनों में इस योजना पर कुल 60 हजार करोड़ रुपए का खर्च आया था। 

 इस मौके पर एक बार फिर से पीएम मोदी ने देशवासियों से कोरोना वायरस से बचने के लिए सावधानी बरतने की बात कही है। उन्होंनेे इस दौरान तो यहां तक कह दिया कि प्रधान हों या प्रधानमंत्री नियमों से ऊपर कोई नहीं। ऐसे प्रत्येक व्यक्ति को रोकना, टोकना और समझाना होगा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.