Odisha Train Accident: हादसे के 51 घंटों के बाद ट्रेक पर दौड़ी ट्रेन, रेल मंत्री ने हाथ जोड़कर किया रवाना

Samachar Jagat | Monday, 05 Jun 2023 08:15:27 AM
Odisha Train Accident: After 51 hours of the accident, the train ran on the track, the Railway Minister left with folded hands

इंटरेनट डेस्क। ओडिशा के बालासोर में तीन ट्रेनों की भीड़ंत में लगभग 288 लोगों की मौत और 1000 से अधिक लोगों के घायल होने के बाद एक बार फिर से उसी ट्रेक पर ट्रेन शुरू हो चुकी है। हादसे के लगभग 51 घंटे बाद ट्रैक पर फिर से ट्रेन रवाना हुई। इस मौके पर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने भावपूर्ण तरीके से हाथ जोड़कर ट्रेन को विदा किया।

जानकारी के अनुसार घटनास्थल पर देर रात 11 बजे तक खुद रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि पूरी टीम ने तत्परता से काम करके दोनों पटरियों को रीस्टोर कर दिया है और एक बार फिर से उसी ट्रेक पर मालगाड़ी को रवाना किया गया है। रेल मंत्री कहा कि हमें हादसे का दुख है। लेकिन इस मामले की गहराई तक जांच की जाएगी। जो भी दोषी पाया जाएगा, उसे सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

इस हादसे के बाद रेल मंत्री ने हादसे की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश की है। लेकिन साथ ही रेलवे सुरक्षा आयोग की जांच भी जारी रहेगी। रेल मंत्रालय के सूत्रों ने कहा कि सभी एंगल से जांच की जरूरत है।

pc- hindustan
.
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.