गांधी जयंती पर राहुल गांधी ने कहा- दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा और न ही अन्याय के समक्ष झुकूंगा

Samachar Jagat | Friday, 02 Oct 2020 10:01:43 AM
On Gandhi Jayanti, Rahul Gandhi said- I will not fear anyone in the world n

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी  ने आज सुबह देशवासियों को गांधी जयंती की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया कि दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा और न ही अन्याय के समक्ष झुकूंगा। गांधी का यह ट्वीट बहन प्रियंका गांधी के साथ हाथरस जाने के दौरान यूपी पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के अगले दिन आया है। गुरुवार को यूपी पुलिस ने राहुल और प्रियंका गांधी वाड्रा को हाथरस गैंगरेप की पीड़िता के परिजनों से मिलने जाने नहीं दिया और नोएडा में ही यमुना एक्सप्रेस-वे पर उन्हें दल-बल के साथ हिरासत में ले लिया। नोएडा प्रशासन ने उनके खिलाफ महामारी एक्ट के तहत मुकदमा भी दर्ज किया है।

आज सुबह उन्होंने लिखा, "मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा... मैं किसी के अन्याय के समक्ष झुकूं नहीं, मैं असत्य को सत्य से जीतूं और असत्य का विरोध करते हुए मैं सभी कष्टों को सह सकूं।' गाँधी जयंती की शुभकामनाएँ.."

    ‘मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा... मैं किसी के अन्याय के समक्ष झुकूं नहीं, मैं असत्य को सत्य से जीतूं और असत्य का विरोध करते हुए मैं सभी कष्टों को सह सकूं।'

 

गुरुवार को नाटकीय घटनाक्रम में 50 वर्षीय राहुल गांधी और यूपी पुलिस के बीच आमना-सामना हुआ था। इस दौरान राहुल गांधी को धक्का दिया गया और वह धड़ से नीचे जमीन पर गिर गए थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.