गोंडा में हुई चाकूबाजी एक की मौत दो घायल

Samachar Jagat | Saturday, 08 Aug 2020 01:01:16 PM
 One killed and two injured in Gonda stabbing

गोण्डा। उत्तर प्रदेश मे गोण्डा जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र मे स्थित रेशम फार्म के पास रंजिशन बदमाशों द्वारा की गयी चाकूबाजी में एक युवक की मृत्यु हो गयी जबकि दो अन्य घायल हो गये ।

पुलिस प्रवक्ता नें शनिवार को बताया कि बीती देर रात खरगूपुर बाजार का रहने वाला सलीम अपने अन्य दो साथियों संग गोण्डा से वापस मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहा था कि रास्ते में रेशम फार्म के पास बदमाशों नें तीनों युवकों को रोक लिया और चाकू से प्रहार कर तीनों को घायल कर दिया।

गंभीर रूप से घायल सलीम नें अस्पताल जाते समय रास्ते मे दम तोड़ दिया जबकि उसके अन्य दोनो साथियों को घायलावस्था मे उपचार के लिये अस्पताल मे भर्ती कराया गया हैं।

उन्होनें बताया कि मृतक के पिता किस्मत अली की तहरीर पर अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया हैं। आरोपियों की तलाश मे छापेमारी की जा रही हैं। पुलिस मामले की छानबीन मे जुटी है।(एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.