Chhattisgarh में बोरवेल में गिरे 11 वर्षीय बालक को निकालने का आपरेशन जारी

Samachar Jagat | Saturday, 11 Jun 2022 11:16:45 AM
Operation to rescue 11 year old boy who fell in borewell in Chhattisgarh continues

रायपुर/जांजगीर चापा  : छत्तीसगढ़ के जांजगीर चापा जिले के मालखरौदा ब्लॉक के पिहरीद गांव में बोरवेल में फंसे 11 साल के राहुल साहू को बाहर निकालने के लिए 16 घण्टे से रेस्क्यू कार्य युद्ध स्तर पर जारी है। मौके पर एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम मौजूद हैं। कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला और पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल समेत अन्य अफसर, रात भर मौके पर मौजूद रहे। अभी भी छह जेसीबी से मिट्टी  खुदाई जारी है।बीती रात लगभग 12 बजे तक राहुल ने हलचल किया था, इसके बाद उसने सुबह हलचल किया है। विशेष कैमरे में उसकी हलचल दिखी है।

कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि अभी राहुल तक पहुंचने में पांच से छह घण्टे का समय और लग सकता है।कल शाम से लगातार रात भर टीम लगी रही और अभी भी हर तरह से कोशिश जारी है। राहुल की हलचल है, उसे केला और जूस पहुंचाया गया है और परिजन से भी आवाज के माध्यम से बात कराई जा रही है, ताकि उसका मनोबल बना रहे।बालक को सुरक्षित निकालने रेस्क्यू का काम तेजी से जारी हैं।उसे आक्सीजन भी पहुंचाया जा रहा हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बालक को सुरक्षित निकालने अधिकारियों को शीघ्रता से हर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।श्री बघेल स्वयं वहां से हर पल की जानकारी ले रहे हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.