पत्रकार विक्रम जोशी की मौत पर विपक्ष का सरकार पर हमला

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Jul 2020 12:48:31 PM
Opposition slams government on journalist Vikram Joshi's murder

लखनऊ। गाजियाबाद में आज पत्रकार विक्रम जोशी की मौत पर कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष ने उत्तर प्रदेश सरकार पर जोरदार हमला बोला है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से त्यागपत्र देने की मांग की है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी राम राज देने का वायदा कर सत्ता में आई थी लेकिन यहां जंगल राज कायम है। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। अपनी भतीजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्रकार की गोली मार कर हत्या कर दी जाती है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी कहा कि उततर प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत बहुत खराब है। अपराधी पुलिस और पत्रकारों की भी हत्या कर रहे हैं और सरकार के पास इसे रोकने का कोई उपाय नहीं है।

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस से ज्यादा क्राईम वायरस की बाढè आ गई है। अपराध की हालत राज्य में चिताजनक हो गई है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बढèते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग की और कहा कि भाजपा से राज्य में शासन संभल नहीं रहा है। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.