OPS: कमलनाथ के बयान के बाद मध्यप्रदेश की राजनति में हलचल, भाजपा के लिए बन सकते है मुसीबत

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Feb 2023 09:39:52 AM
OPS: After the statement of Kamal Nath, there is a stir in the politics of Madhya Pradesh, there can be trouble for BJP

इंटरनेट डेस्क। इस साल मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव है और इन चुनावों में ओपीएस एक बड़ा मुद्दा बनने वाला है। इसका कारण यह है की मध्य प्रदेश के साथ जिन दो राज्यों में चुनाव होने है उनमें ओपीएस लागू हो चुकी है और ये राज्य है राजस्थान और छत्तीसगढ़। ऐसे में कांग्रेस के पास इन चुनावों में ये मौका है।

इधर मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर ओपीएस की चर्चा छेडकर एक बार फिर से मध्य प्रदेश की राजनीति में हलचल मचा दी है। प्रदेश के लाखों कर्मचारियों को खुश करने के लिए कमलनाथ ने ट्वीटर पर बड़े वादे की घोषणा कर दी है।

खबरों की माने तो कमलनाथ ने ट्वीट किया है कि मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार ने पुरानी पेंशन योजना बंद करके सरकारी कर्मचारियों से रिटायरमेंट के बाद जीवन-यापन का हक छीन लिया। उन्होंने टवीट में लिखा है मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही हम पुरानी पेंशन योजना लागू करेंगे और कर्मचारियों को सम्मान का जीवन देंगे।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.