Pakistan-Firing : पाकिस्तान में गोलीबारी की दो अलग-अलग घटनाओं में 09 की मौत

Samachar Jagat | Thursday, 09 Jun 2022 09:27:37 AM
Pakistan-Firing :  09 killed in two separate incidents of firing in Pakistan

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्वी पंजाब प्रांत में पिछले 24 घंटों के दौरान गोलीबारी की दो अलग-अलग घटनाओं में अज्ञात हमलावरों ने नौ लोगों की हत्या कर दी। स्थानीय मीडिया ने अपनी रिपोर्ट में यह जानकारी दी। पाकिस्तान के पूर्वी पंजाब प्रांत के काला शाह काकू कस्बे में बुधवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने एक कार पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और एक महिला घायल हुई है।

पुलिस के मुताबिक, बदमाशों ने कार को रोककर उस पर फायरिग कर दी, जिससे कार में सवार चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इसी तरह की एक और घटना पंजाब के बहावलपुर जिले के अहमदपुर शर्किया शहर से सामने आई है, जिसमें एक यात्री वैन पर अज्ञात बंदूकधारियों द्बारा की गई गोलीबारी में कम से कम पांच लोगों की मौत हुई है। बचावकर्मियों ने स्थानीय मीडिया को बताया कि गोलीबारी की घटना सड़क के बीचोबीच हुई। इसमें पांच यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.