Pakistan के प्रतिष्ठित टीवी पत्रकार इमरान रियाज खान गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Jul 2022 09:37:23 AM
 Pakistan's eminent TV journalist Imran Riaz Khan arrested

इस्लामाबाद : पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का खुलकर समर्थन करने के लिए पहचाने जाने वाले पाकिस्तानी टेलीविजन के एक प्रतिष्ठित एंकर इमरान रियाज खान को पुलिस ने मंगलवार को इस्लामाबाद के बाहरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया। उनके सहकर्मियों ने यह जानकारी दी है। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि पुलिस ने किन आरोपों के तहत इमरान रियाज खान को गिरफ्तार किया है।

टीवी पत्रकार की गिरफ्तारी ऐसे समय हुई है, जब कुछ सप्ताह पहले इस्लामाबाद में एक अदालत ने पुलिस को रियाज खान और कई अन्य पत्रकारों को गिरफ्तार न करने का आदेश दिया था। उन पर सेना के खिलाफ घृणा पैदा करने के आरोप में शिकायतें दर्ज करायी गयी थीं। अभी सरकार की ओर से इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है। पूर्व प्रधानमंत्री खान ने ट्विटर पर एंकर की गिरफ्तार की निदा की है। गौरतलब है कि खान को अप्रैल में संसद में अविश्वास प्रस्ताव के जरिए प्रधानमंत्री पद से हटा दिया गया। उन्होंने इसे अमेरिका की साजिश बताया था। हालांकि, अमेरिका ने इन आरोपों को खारिज किया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.