Rajasthan CM अशोक गहलोत की जादूगरी पर पार्टी नेता सचिन पायलट ने ही बोल दी ऐसी बात....

Samachar Jagat | Thursday, 19 Jan 2023 08:45:43 AM
Party leader Sachin Pilot himself said such a thing on the magic of Rajasthan CM Ashok Gehlot.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों में अभी 10 महीने से भी ज्यादा का समय है लेकिन अभी से ही चुनावी प्रचार शुरू हो चुका है। राजस्थान में कांग्रेस पार्टी पूर्व अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सचिन पायलट आज कल अपनी ही सरकार को कोसने में लगे है। पायलट ने गुढ़ा में सीएम गहलोत के बयान पर जमकर चुटकी ली और उन पर निशाना साधा।

राजस्थान में पेपर लीक को लेकर मामला अभी गर्माया हुआ है। दोनों नेता एक-दूसरे का नाम लिए बिना एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। पेपर लिक मामले में अशोक गहलोत ने कहा था की इसमें कोई अधिकारी या कोई नेता शामिल नहीं है। इसके ही जवाब में सचिन पायलट ने गहलोत पर निशाना साध दिया।

पायलट ने जनसभा में तर्क देते हुए सरकार से सवाल किया कि बिना किसी की लिप्तता के प्रश्न पत्र तिजोरी से बाहर कैसे पहुंचा? पायलट ने कहा कि प्रदेश में पेपर लीक हो रहे हैं और कहा जा रहा है कि कोई अधिकारी या कोई नेता इसमें लिप्त नहीं है। उन्होंने कहा कि एग्जाम की कॉपी तिजोरी में बंद होती है, वो कॉपी तिजोरी में बंद होकर बाहर पहुंच गई। यह तो जादूगरी हो गई। ऐसा संभव नहीं है, कोई न कोई तो जिम्मेदार होगा।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.