हैदराबाद के आरजीआई एयरपोर्ट पर 65 हजार विदेश मुद्रा सऊदी रियाल के साथ यात्री गिरफ्तार, भारतीय मुद्रा में 12 लाख से ज्यादा कीमत, सीआईएसएफ अधिकारियों ने गिरफ्त में लिया

Samachar Jagat | Monday, 08 Nov 2021 06:00:35 PM
Passenger arrested with 65 thousand foreign currency Saudi Riyal at Hyderabad's RGI Airport, worth more than 12 lakhs in Indian currency, CISF officers arrested

इंटरनेट डेस्क। हैदराबाद एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी के साथ ही विदेशी मुद्राएं भी बड़ी मात्रा में लगातार जब्त की जा रही हैं। हैदराबाद एयरपोर्ट एयर कस्टम यूनिट ने आज सोमवार को हैदराबाद के आरजीआई एयरपोर्ट पर एक यात्री से 65 हजार सऊदी रियाल जब्त किये गए हैं। भारतीय रुपयों में इनकी कीमत करीब 12.86 लाख आंकी गई है। सीआईएसएफ अधिकारियों ने यात्री को गिरफ्त में लिया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हैदराबाद के आरजीआई एयरपोर्ट पर आज सोमवार को अरब देश से आई इंटरनेशनल फ्लाइट से उतरे एक यात्री की जांच की गई जिसके बाद उसके पास से 65 हजार से ज्यादा सऊदी रियाल पाए गए। 

एयर कस्टम यूनिट ने यात्री को गिरफ्त में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं विदेशी मुद्रा को भी जब्त कर लिया गया है। यात्री से इस संबंध मेें आगे की कार्रवाई की जा रही है। 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.