पी सी शर्मा भी कोरोना संक्रमित निकले, अस्पताल में भर्ती

Samachar Jagat | Saturday, 01 Aug 2020 11:50:02 AM
PC Sharma Corona infected hospital admit

भोपाल. कांग्रेस नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद यहां चिरायु अस्पताल में भर्ती हो गए हैं।

श्री शर्मा ने कल देर रात ट्वीट  के माध्यम से स्वयं यह जानकारी देते हुए कहा कि वे कोरोना संक्रमित निकले हैं और अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। श्री शर्मा ने उनके संपर्क में आए लोगों से अपनी जांच कराने का अनुरोध किया है।

चिरायु अस्पताल में मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान भी पिछले शनिवार से भर्ती हैं। इसके अलावा राज्य के मंत्री अरभवद भदौरिया, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत और अनेक विधायक कोरोना संक्रमण के चलते यहां अस्पताल में भर्ती हैं।
राज्य के इंदौर निवासी मंत्री तुलसीराम सिलावट और एक अन्य मंत्री राम खेलावन भी कोरोना संक्रमण के शिकार होने के चलते इलाज करवा रहे हैं।

इस बीच मुख्यमंत्री श्री चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिह ने श्री पी सी शर्मा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.