असम के लोग कांग्रेस को कर रहे हैं पसंद, भाजपा नागरिकता विधेयक लाने को प्रतिबद्ध: रावत

Samachar Jagat | Sunday, 14 Apr 2019 09:38:56 AM
People of Assam are liking Congress

गुवाहाटी। असम में कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत ने शनिवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव में असम के लोग भाजपा को वोट नहीं देंगे क्योंकि भगवा दल नागरिकता (संशोधन) विधेयक लाने पर अड़ा हुआ है। अखिल भारतीय कांग्रेस समिति (एआईसीसी) के महासचिव इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि राज्य में 11 अप्रैल को पांच सीटों पर हुए मतदान में कांग्रेस को अच्छे वोट मिले हैं।

मोदी ने विपक्ष पर लगाया आरोप, विश्वपटल पर दर्ज भारत की तरक्की को स्वीकार नहीं कर पा रहे

राज्य में पांचों सीटों पर कांग्रेस की जीत को लेकर आश्वस्त नेता ने कहा कि मौके से मिली रिपोर्टों के अनुसार असम के लोगों ने भाजपा के खिलाफ वोट दिया है क्योंकि वे पार्टी को असंवैधानिक विधेयक लाने के लिए दंडित करना चाहते हैं। रावत ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह चलन दूसरे (18 अप्रैल) और तीसरे चरण (23 अप्रैल) में भी जारी रहेगा।

अली-बजरंगबली वाले बयान पर योगी आदित्यनाथ ने चुनाव अयोग को दिया जवाब-भविष्य में ऐसा नहीं होगा

उन्होंने कहा कि हमारे अध्यक्ष राहुल गांधी कहते आ रहे हैं कि अगर हम सत्ता में आए तो हम विधेयक को कूड़ेदान में फेंक देंगे। हमने अपने घोषणापत्र में भी इसे स्पष्ट किया है। रावत ने दावा किया,  क्योंकि लोग विधेयक का विरोध कर रहे हैं इसलिए मुझे नहीं लगता कि इस बार भाजपा जीतेगी। उन्होंने कहा कि असम में कांग्रेस 14 में से 10 सीट हासिल करेगी।

बदरुद्दीन अजमल ने मोदी को लेकर दिया विवादित बयान, चुनाव बाद चाय की दुकान चलाएंगे मोदी, पकौड़े भी बेचेंगे

मोदी को रूसी सम्मान सभी भारतीयों के लिए गर्व का विषय : शाह



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.