कोविड देखभाल केंद्र से भागा व्यक्ति मृत मिला

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Aug 2020 08:30:01 PM
 Person ran from Kovid care center found dead

मुंबई। महाराष्ट्र के जलगांव जिले के अमलनेर में स्थित कोविड—19 देखभाल केंद्र से 10 अगस्त को भागने के कुछ ही घंटे बाद 32 वर्षीय व्यक्ति का शव सडक़ पर बरामद हुआ। पुलिस ने इसकी मंगलवार को जानकारी दी ।

अधिकारियों ने बताया कि वह जलगांव जिले के ववाडे गांव का रहने वाला था और सोमवार की सुबह उसे अमलनेर तहसील स्थित देखभाल केंद्र में भर्ती कराया गया था ।

उन्होंने बताया कि चिकित्सकों एवं अस्पतालकॢमयों ने यह महसूस किया कि व्यक्ति सोमवार को केंद्र में नहीं था। रविवार को केंद्र में बहुत भीड़ थी जब उसमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुयी।

अधिकारी ने बताया कि उसका शव अमलनेर नगर परिषद के इमारत के सामने सोमवार की शाम को मिला। उन्होंने बताया कि अस्पताल में करीब 40 मरीजों का इलाज चल रहा है जबकि इसकी क्षमता 20 बिस्तरों की है।

अस्पताल ने उसके लापता होने के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। स्थानीय भाजपा नेता ने दावा किया कि यह अलमनेर की कोई अकेली घटना नहीं है। नेता ने केन्द्र पर तैनात पुलिसकर्मियों की तादाद बढ़ाने की मांग की। (एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.