Phone Tapping Case : आईपीएस अधिकारी ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री फडणवीस से की मुलाकात

Samachar Jagat | Thursday, 18 Aug 2022 09:41:19 AM
Phone Tapping Case :  IPS officer meets Maharashtra Deputy Chief Minister Fadnavis

मुंबई : यहां कथित फोन टैपिग मामले में जांच का सामना कर रही वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी रश्मि शुक्ला ने बुधवार रात महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से उनके आवास पर मुलाकात की।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता ने यह जानकारी दी। हालांकि, नेता ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि बैठक में बातचीत हुई। उन्होंने “पीटीआई-भाषा” को बताया, “यह सच है कि रश्मि शुक्ला ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की हालांकि, बैठक में क्या बातचीत हुई, इस बारे में मुझे कोई अतिरिक्त जानकारी नहीं है।” मुंबई पुलिस ने हाल ही में एक अदालत को बताया कि उन्होंने कथित फोन टैपिग मामले में शुक्ला के खिलाफ मुकदमा चलाने के लिए केंद्र सरकार की अनुमति मांगी है।

इस साल अप्रैल में शुक्ला के खिलाफ दायर आरोप-पत्र में शिवसेना सांसद संजय राउत और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता एकनाथ खडसे सहित कम से कम 20 लोगों के बयान शामिल हैं, जिनके फोन कथित तौर पर तब टैप किए गए थे जब शुक्ला महाराष्ट्र राज्य खुफिया विभाग का नेतृत्व कर रहीं थीं। एक अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (विशेष शाखा) की शिकायत पर शुक्ला के खिलाफ भारतीय टेलीग्राफ अधिनियम (आईटीए) और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत कोलाबा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.