Pilot-Gehlot Clash: राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने कहा महामारी के बाद कांग्रेस में आ गया 'बड़ा कोरोना'

Samachar Jagat | Friday, 20 Jan 2023 09:04:44 AM
Pilot-Gehlot Clash: Rajasthan CM Ashok Gehlot said that after the epidemic, a big corona came in Congress

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में चुनावी माहौल अभी से बनने लगा है। हालांकि शुरूआत सत्ता में बैठी कांग्रेस ने की है और वो भी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष सचिन पायलट ने। सचिन पायलट आज कल किसान सम्मेलन के नाम पर राजस्थान में सभाए कर रहे है। साथ ही अपनी ही सरकार को घेरने में भी कमी नहीं छोड़ रहे है। 

पिछने दो दिनों से वो पेपर लिक मामले को लेकर खुद की सरकार को घसीटने का काम कर रहे है तो वहीं अब वो वसुंधरा राजे के कार्यकाल पर आए गए है। उन्होंने कहा की सरकार वसुंधरा राजे के घोटालों पर कार्रवाई क्यों नहीं करती है। ऐसे में सचिन पायलट और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच बयानों की राजनीति शुरू हो गई है।

इधर इन सबके बीच अशोक गहलोत भी पीछे रहने वाले नहीं है और उन्होंने ने भी इस बार पायलट का नाम लिए बगैर उनपर निशाना साथा है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कह रहे हैं कि महामारी के बाद पार्टी में ’बड़ा कोरोना’ आ गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.