उपचुनाव में प्रचार के लिए मध्य प्रदेश आने पर पायलट का स्वागत है : Jyotiraditya Scindia

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Oct 2020 09:00:01 PM
Pilot is welcome to come to Madhya Pradesh for campaigning in by-elections: Jyotiraditya Scindia

भोपाल। भाजपा के सांसद ज्योतिरादित्य सिधिया ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने अपने पूर्व सहयोगी एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता सचिन पायलट से ग्वालियर में मुलाकात की और उपचुनाव में प्रचार के लिए मध्य प्रदेश आने पर उनका स्वागत है। पायलट कांग्रेस के प्रचार अभियान में शामिल होने के लिए ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार सुबह को ग्वालियर पहुंचे।

गत मार्च माह में ही कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए सिधिया ने पीटीआई भाषा से कहा, ''मैं उनसे ग्वालियर में मिला और उनका स्वागत किया।’’
ग्वालियर राजघराने के वंशज सिधिया ने कहा कि मध्य प्रदेश में सबका स्वागत करने की परंपरा है, इसलिए उनका (पायलट) यहां स्वागत है।
यह पूछे जाने पर कि कांग्रेस के पक्ष में पायलट के प्रचार करने से उपचुनाव में क्या कोई फर्क पड़ेगा, सिधिया ने कहा कि लोकतंत्र में सभी को प्रचार करने का अधिकार है।

मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के तहत तीन नवंबर को मतदान होगा। मतों की गणना 1० नवंबर को होगी।
राजस्थान में राजनीतिक संकट से पहले पायलट से मुलाकात के सवाल पर सिधिया ने कहा कि वह कांग्रेस के आंतरिक मामलों पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.