लॉकडाउन के तीसरे चरण में पहली बार पीएम मोदी ने किया संबोधित, बोल दी ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Thursday, 07 May 2020 09:36:12 AM
PM addressed for the first time in the third phase of lockdown

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लॉकडाउन के तीसरे चरण में पहली बार आज संबोधित किया। बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर आयोजित एक वर्चुअल कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा कि भगवान बुद्ध ने दुनिया को सेवा करने का संदेश दिया है।

अब मोदी सरकार शुरू करने जा रही है ये मिशन, इन लोगों को मिलेगी बड़ी राहत 

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि इस बार परिस्थितियां अलग हैं, दुनिया मुश्किल समय से गुजर रही है। उन्होंने कहा कि आपके बीच आना मेरे लिए सौभाग्य होता, लेकिन मौजूदा स्थिति इसकी अनुमति नहीं देती है।

पीएम मोदी ने कहा कि भारत आज भगवान बुद्ध के कदमों पर चलकर कोरोना वायरस के संकट में हर किसी की सहायता कर रहा है। इस दौरान लाभ-हानि को नहीं देखा जा रहा है। संकट के वक्त हर किसी की सहायता करना ही सबका धर्म है। 

पीएम मोदी ने दुनिया को बताया रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने का ये तरीका

गौरतलब है कि दुनिया में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।  विश्वभर में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या 37 लाख के पार पहुंच चुकी है। जबकि ये वायरस पूरी दुनिया में दो लाख 61 हजार से अधिक लोगों की जान ले चुका है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.