PM Modi Cabinet Meeting Today : कोरोना से देशभर में लगातार बिगड़ते हालातों के बीच आज पीएम मोदी करेंगे केंद्रीय मंत्रिपरिषद के साथ विशेष बैठक, पूर्ण लॉकडाउन को लेकर ले सकते हैं फैसला

Samachar Jagat | Friday, 30 Apr 2021 10:11:22 AM
PM Modi Cabinet Meeting Today: PM Modi to hold special meeting with Union Council of Ministers today, amidst worsening situation across the country from Corona, may decide to take complete lockdown

इंटरनेट डेस्क। देशभर में कोविड मामलों के रिकॉर्ड संख्या में बढ़ने के बाद पीएम मोदी लगातार चिंतित दिखाई दे रहे हैं। यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शुक्रवार को मंत्रिपरिषद की बैठक बुलाई है। आज होने वाली मीटिंग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी। मंत्रिपरिषद के सदस्यों के अलावा केंद्र सरकार के उच्च अधिकारी भी शामिल हो सकते हैं। माना जा रहा है कि इस मीटिंग में मोदी सरकार लॉकडाउन को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकती है। इसकी वजह ये भी है कि अब सभी राज्यों में विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं। अब सिर्फ मतगणना शेष है जो 2 मई को होगी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आज होने वाली बैठक में 18 से 44 उम्र के लोगों के लिए शुरू हो रहे टीकाकरण अभियान को लेकर भी चर्चा होने की उम्मीद है। बैठक में मंत्रियों को जनता के बीच जाकर उनके मुद्दों को सुलझाने लेकर भी पीएम मोदी दिशा निर्देश दे सकते हैं।

कोरोना की भयावहता के बाद पीएम मोदी टॉप सरकारी अधिकारियों, फार्मा कंपनियों के अधिकारियों, ऑक्सीजन आपूर्तिकर्ताओं, थल सेना और वायुसेना प्रमुखों सहित अन्य प्रमुख लोगों से वार्ता कर कोरोना की स्थिति पर चर्चा कर चुके हैं। 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.