PM Modi ने सूरत में किया रोड शो, स्वागत के लिए उमड़े लोग

Samachar Jagat | Thursday, 29 Sep 2022 01:32:40 PM
PM Modi did a road show in Surat, people gathered to welcome

सूरत (गुजरात) | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने दो दिवसीय गुजरात दौरे के तहत बृहस्पतिवार को यहां रोड शो किया। सुबह से ही उनके स्वागत के लिए लोग सड़क किनारे खड़े दिखे। प्रधानमंत्री ने इस दौरान हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया। प्रधानमंत्री मोदी अपने गृह राज्य के दो दिवसीय दौरे के दौरान 29,000 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन या शिलान्यास करेंगे। राज्य में इस साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं। सुबह सूरत हवाईअड्डे पर उतरने के बाद मोदी ने शहर के घोडादरा से लिबायत इलाके तक 2.5 किलोमीटर के रोड शो का नेतृत्व किया। कार के अंदर बैठे प्रधानमंत्री ने सुबह से ही सड़क को दोनों तरफ खड़े लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं और सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज्य में सत्ता बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। राज्य सरकार की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि सूरत से प्रधानमंत्री मोदी विभिन्न परियोजनाओं की शुरुआत करने के लिए भावनगर जाएंगे, जिसमें दुनिया के पहले सीएनजी टर्मिनल का शिलान्यास और भावनगर में एक 'ब्राउनफील्ड’ बंदरगाह शामिल है। विज्ञप्ति में कहा गया है कि भावनगर शहर के जवाहर चौक इलाके में एक जनसभा को संबोधित करने से पहले प्रधानमंत्री का शहर में दो किलोमीटर लंबे रोड शो का भी नेतृत्व करने का कार्यक्रम है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.