PM Modi in Rajasthan: प्रधानमंत्री आज भीलवाड़ा के दौरे पर, करेंगे रैली को संबोधित

Samachar Jagat | Saturday, 28 Jan 2023 08:59:34 AM
PM Modi in Rajasthan: Prime Minister will visit Bhilwara today, will address rally

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के दौरे पर रहेंगे। मोदी राजस्थान में भीलवाड़ा के आसींद में रैली को संबोधित करेंगे। इस साल राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने है और इन चुनावों से पहले भाजपा आज से ही प्रचार प्रसार की शुरूआत कर देगी। हालांकि आज को दौरे पर पीएम गुर्जरों के आराध्य भगवान देवनारायण की जयंती पर आ रहे है। 

इस मौके पर ही वो यहां एक रैली को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है की इस रैली में गुर्जर समाज के लगभग 4 लाख से अधिक लोग शामिल होंगे। जानकारी के अनुसार भीलवाड़ा आने का एक बड़ा कारण ये है कि वहां पर गुर्जर समाज अच्छी पेठ रखता है। ऐसे में पीएम वहां पर भाजपा के लिए सियासी पिच मजबूत करना चाहते हैं।

हालांकि कांग्रेस से इस समय समाज की नाराजगी है और उसका कारण यह है की सचिन पायलट को मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया। पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत में इस समाज ने अहम भूमिका निभाई थी। अब बीजेपी भी उस गलती को सुधारना चाहती है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.