यूपी विधानसभा चुनावों के तहत पीएम मोदी कर रहे बार-बार उत्तर प्रदेश का दौरा...20 नवम्बर को लखनऊ में डीजीपी-आईजीपी के 56वें सम्मेलन को करेंगे संबोधित, 25 को नोएडा में इंटरनेशनल एयरपोर्ट की रखेंगे नींव

Samachar Jagat | Thursday, 18 Nov 2021 04:03:39 PM
PM Modi is visiting Uttar Pradesh again and again under the UP assembly elections... will address the 56th conference of DGP-IGP in Lucknow on November 20, will lay the foundation of the International Airport in Noida on November 25

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी 20 नवम्बर को उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी राजधानी लखनऊ में 20-21 नवंबर को होने वाले पुलिस महानिदेशकों (डीजीपी) और पुलिस महानिरीक्षकों (आईजीपी) के 56वें ​​सम्मेलन में भाग लेंगे। ये कार्यक्रम पुलिस मुख्यालय लखनऊ में होगा। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) से ये जानकारी आज गुरुवार को जारी की गई है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, पीएम मोदी ने इससे पहले हाल ही में 16 नवम्बर को यूपी के सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्गाटन किया था। इस दौरान उनके साथ सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे थे। वहीं अक्टूबर में पीएम मोदी ने वाराणसी का दौरा करके वहां 9 मेडिकल कॉलेज की शुरुआत की थी। 

वहीं पीएम मोदी यूपी के आगामी दौरे पर 25 नवम्बर को एक बड़े कार्यक्रम में भी भाग लेंगे। पीएम मोदी 25 नवम्बर को ग्रेटर नोएडा में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास करेंगे। नोएडा में यूपी सरकार और केंद्र के सहयोग से इंटरनेशल एयरपोर्ट तैयार किया जाएगा। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.