PM Modi: पीएम मोदी आज दूर करेंगे 71,000 हजार युवाओं की बेरोजगारी, ऐसे मिलेगी इनकों नौकरी

Samachar Jagat | Friday, 20 Jan 2023 08:53:51 AM
PM Modi: PM Modi will remove unemployment of 71,000 thousand youth today, this is how they will get jobs

इंटरनेट डेस्क। आप भी रोजगार की तलाश में है और आपकों भी नौकरी की जरूरत है तो आज पीएम मोदी देश के लगभग 71 हजार युवाओं को नौकरी का नियुक्ति पत्र सौपेंगे। इससे युवाओं को नौकरी तो मिलेगी ही साथ ही उनकी बेरोजगारी की समस्या भी खत्म हो जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ये काम करेंगे।

पीएम मोदी जिन 71,000 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे। उनके साथ ही पीएम  संवाद भी करेंगे। इन लोगों को विभिन्न सरकारी विभागों और संस्थाओं में हाल ही भर्ती किया गया है। जानकारी के लिए बता दें की यह ‘रोजगार मेला’ अभियान का हिस्सा है। इससे देश के हजारों युवाओं को रोजगार मिला है। 

इसकी घोषणा पीएम ने पिछले साल 10 लाख लोगों को नौकरी देने के लिए की थी। देशभर से चयनित ये युवा सरकार के विभिन्न विभागों व संस्थाओं में काम करेंगे। इनमें जूनियर इंजीनियर, लोको पायलट, टेक्नीशियन, इंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर, कांस्टेबल सहित कई पदों पर लोगों को नियुक्ति मिली है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.