PM Modi's Birthday 2022: दिल्ली के रेस्तरां ने "56 इंच मोदी जी की थाली" की लांच, 40 मिनट में खाने पर मिलेंगे 8.5 लाख रुपये

Samachar Jagat | Friday, 16 Sep 2022 11:41:50 AM
PM Modi's Birthday 2022: Delhi restaurant launches

दिल्ली का एक रेस्तरां 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उन्हें समर्पित 'थाली' लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कनॉट प्लेस दिल्ली में स्थित ARDOR 2.0 रेस्तरां, ग्राहकों के साथ 56 खाने वाली सबसे बड़े आकार की थाली पेश करेगा। शाकाहारी और मांसाहारी भोजन चुनने का विकल्प है। दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित ARDOR 2.0 रेस्टोरेंट ने यह अनोखा आइडिया पेश किया है। रेस्तरां के मालिक सुमित कलारा ने बताया, "मैं पीएम मोदी जी का बहुत सम्मान करता हूं, वह हमारे देश का गौरव हैं और हम उनके जन्मदिन पर कुछ अनोखा उपहार देना चाहते है, इसलिए हमने इस भव्य थाली को लॉन्च करने का फैसला किया जिसे हमने "56 इंच  मोदी जी की थाली" नाम दिया है।

हम उन्हें यह थाली उपहार में देना चाहते हैं और चाहते हैं कि वह यहां आएं और इस का आनंद उठाए खाएं। लेकिन सुरक्षा कारणों से, हम ऐसा नहीं कर सकते इसलिए यह उनके सभी फैंस के लिए है जो उन्हें बहुत प्यार करते हैं। कृपया आओ और इस थाली का आनंद लो"। विशेष थाली ग्राहकों को पुरस्कार जीतने का मौका भी देगी। हां, हमने इस थाली के साथ कुछ पुरस्कार रखने का फैसला किया है। यदि कोई भी इस थाली को 40 मिनट में समाप्त करता है, तो हम उन्हें 8.5 लाख रुपये का पुरस्कार देंगे। साथ ही जो लोग 17-26 सितंबर के बीच हमारे पास आते हैं और इस थाली को खाते हैं, भाग्यशाली विजेता या युगल केदारनाथ की यात्रा जीतेंगे। क्योंकि यह पीएम मोदी जी के पसंदीदा स्थलों में से एक है "



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.