PM मोदी की मां हीराबेन मोदी की तबियत बिगड़ी, हॉस्पिटल में कराया भर्ती

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Dec 2022 02:22:07 PM
PM Modi's mother Heeraben Modi's health deteriorated, admitted to hospital

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी को कथित तौर पर गुजरात के अहमदाबाद में हॉस्पिटल  में एडमिट कराया गया है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि हीराबेन मोदी की तबियत हाल ही में बिगड़ी है, इसलिए उन्हें मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीएम मोदी की वृद्ध मां की तबीयत गंभीर बताकर उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता हॉस्पिटल ले जाया गया है। हॉस्पिटल द्वारा अभी तक उनके हॉस्पिटल में एडमिट होने का सही कारण सामने नहीं आया है।

पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी इस साल 100 साल की हो गईं, और प्रधानमंत्री भी इस साल की शुरुआत में गांधीनगर में अपनी मां से मिलने गए, जब वह गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के लिए राज्य में प्रचार कर रहे थे।

पीएम मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद दामोदर मोदी को भी मंगलवार शाम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जब उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था। उनके परिवार को मामूली चोटें आई थीं और मोदी परिवार फिलहाल उनके घावों का इलाज करा रहा है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.