PM Modi ने कहा लोकसभा चुनाव में 400 दिन बाकी, घर घर जाकर हर व्यक्ति से मिलना है

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Jan 2023 08:44:26 AM
PM Modi said 400 days left in the Lok Sabha elections, he has to go door to door and meet every person.

इंटरनेट डेस्क। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में चुनावों और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर मंथन हुआ। पार्टी के बड़े नेताओं ने अपने विचार रखें और साथ में इस साल 9 राज्यों में होने वाले चुनावों में पार्टी को कैसे जीत दिलाई जाए उस पर गहनता के साथ बात हुई। इसके साथ ही अगले लोकसभा चुनावों को लेकर भी बात हुई।

बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल भी बढ़ा दिया गया है। इसके साथ ही यह भी लगभग तय हो गया है की राजस्थान में पार्टी अध्यक्ष को नहीं बदला जाएगा और सतीश पूनिया के नेतृत्व में ही इस साल चुनाव लड़ा जाएगा। आपकों बता दें की राजस्थान में 10 महीने बाद चुनाव होने है।

इधर प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने बैठक में कहा की लोकसभा चुनावों में अब मात्र 400 दिनों का समय रह गया है और हमकों इन 400 दिनों में घर घर जाना है। ऐसे में पार्टी पदाधिकारियों और हर एक कार्यकर्ता को एक-एक वोटर से मिलने उनके दरवाजे तक जाना चाहिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.