कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच पीएम मोदी ने बोली ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Saturday, 27 Jun 2020 02:09:31 PM
PM Modi said this big thing amid Corona's growing transition

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस के मामले में भारत की स्थिति अन्य देशों की तुलना में बहुत बेहतर है। भारत में रिकवरी रेट बढ़ रहा है। हमने दिल्ली के आरामदायक सरकारी ऑफिसों से नहीं बल्कि जमीनी तौर पर लोगों से मिले फीडबैक के बाद फैसले लिए हैं।

ये बात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने डॉ. जोसेफ मार थोमा मेट्रोपॉलिटन के 90वीं जयंती समारोह के मौके पर आयोजत कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फे्रंसिंग के माध्यम से भाग लेते हुए कही है। इस दौरान नरेन्द्र मोदी ने भारत में कोरोना के हालात और केन्द्र सरकार की ओर से दी जा रही सहायता का जिक्र किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत में कोरोना के हालात कई देशों से बेहतर है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि हम गरीबों की सहायता के लिए एक राष्ट्र-एक राशन कार्ड योजना ला रहे हैं। केन्द्र सरकार ने किसानों के हित में एमएसपी में वृद्धि की है और सुनिश्चित किया है कि उन्हें सही मूल्य मिले। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि हमें कोरोना के मामले में अब और भी सावधान रहना होगा। कोरोना से बचाव के लिए हमारे लिए मास्क पहनना, सामाजिक दूरी, दो गज की दूरी, भीड़ भरे स्थानों से बचना महत्वपूर्ण हैं। गौरतलब है कि देश में अब कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या पांच लाख के पार पहुंच चुकी है। 



 
loading...
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.