लॉकडाउन को लेकर पीएम मोदी ने बोल दी ये बात

Samachar Jagat | Thursday, 18 Jun 2020 07:50:26 AM
 PM Modi said this in a meeting with the Chief Ministers

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ आयोजित बैठक में लॉकडाउन लगाने पर पुनर्विचार करने की अटलकों पर विराम लगा दिया है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पीएम मोदी ने कहा कि अब लॉकडाउन नहीं है, देश अब अनलॉकिंग (खुलने) के चरण में है। 

भारत में साढ़े तीन लाख के पार पहुुंची कोरोना मरीजों की संख्या, एक ही दिन में हुई दो हजार से अधिक लोगों की मौत

प्रधानमंत्री ने कोरोना से लड़ाई और अनलॉक 1 की समीक्षा को लेकर लगातार दूसरे दिन बाकी बचे राज्यों, केन्द्र शासित प्रदेश के मुख्यमंत्रियों से चर्चा करते हुए कहा कि देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए बुनियादी स्वास्थ्य सेवाएं बढ़ाना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए।

चीन ने भारत पर किया धोखे से वार, 20 भारतीय जवान शहीद 

ऐसा तभी होगा जब प्रत्येक कोरोना मरीज को बेहतर इलाज मिल सकेगा। इसके लिए हमें कोरोना टेस्ट बढ़ाने होंगे जिससे कि संक्रमित लोगों की पहचान हो सके। इससे पहले लोगों द्वारा अटकलें लगाई रही थी कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए केन्द्र सरकार एक बार फिर से लॉकडाउन की पाबंदियों को फिर से लागू कर सकती है।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.