काशी विश्वनाथ धाम के कर्मचारियों को पीएम मोदी ने भेजा खास तोहफा

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Jan 2022 10:11:28 PM
PM Modi sends special gift to Kashi Vishwanath Dham employees

काशी: पीएम नरेंद्र मोदी ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में काम करने वाले कर्मचारियों के लिए दिल्ली की ओर से खास तोहफा भेजा है. दरअसल, मंदिर के कर्मचारियों के लिए चप्पल पहनना मना है और सर्दी के मौसम में मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. पीएम मोदी ने इन कर्मचारियों को जूट से बने जूते भेजे हैं. भगवान विश्वनाथ की सेवा में लगे पुजारियों, सेवकों, सुरक्षा कर्मियों और सफाई कर्मियों और अन्य लोगों को 100 जोड़ी जूते भेजे गए हैं। पीएम मोदी पिछले महीने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करने काशी पहुंचे थे. पीएम काशी विश्वनाथ धाम से जुड़े प्रोजेक्ट्स पर पैनी नजर रखे हुए हैं.

 


 


 

काशी विश्वनाथ धाम का उद्घाटन करने पहुंचे पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर खाना खाया था. पीएम मोदी ने भी अपनी कुर्सी छोड़कर कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर ग्रुप फोटो क्लिक की थी. अब मंदिर में तैनात लोगों को ध्यान में रखते हुए उन्होंने जूट के जूते उपहार स्वरूप भेजे हैं। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार मंदिर में लोग नंगे पांव काम करते हैं और इन दिनों बहुत ठंड पड़ रही है। पीएम मोदी ने उन लोगों की सुविधा के लिए अपनी ओर से यह छोटा सा तोहफा देने का फैसला किया है.

 

पीएम मोदी का यह तोहफा पाकर काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में काम करने वाले लोग काफी खुश हैं. आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि यह आम जनता की समस्याओं को समझने का पीएम मोदी का अपना तरीका है। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बनने के बाद से बाबा विश्वनाथ के धाम में बड़ा बदलाव आया है। सफाई। भक्तों के रुकने जैसी कई चीजों पर काफी काम हुआ है। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को पीएम मोदी का ड्रीम प्रोजेक्ट भी माना जाता है और वह खुद इसके काम की निगरानी करते रहे हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.