पीएम मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आईपीएस प्रोबेशनर्स के साथ संबोधित करेंगे

Samachar Jagat | Saturday, 31 Jul 2021 11:28:22 AM
PM Modi to address with IPS probationers via video conferencing today

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी आज, 30 जुलाई को सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी में भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के परिवीक्षाधीनों के साथ बातचीत करेंगे। पीएम मोदी और आईपीएस परिवीक्षाधीनों के बीच बातचीत वर्चुअल रूप से होगी। इस मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय मौजूद रहेंगे।

हैदराबाद स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी देश में अग्रणी पुलिस प्रशिक्षण संस्थान है। यह IPS के अधिकारियों को इंडक्शन स्तर पर प्रशिक्षित करता है और सेवारत IPS अधिकारियों के लिए विभिन्न इन-सर्विस पाठ्यक्रम संचालित करता है।


प्रधान मंत्री ने पिछले साल सितंबर में आईपीएस परिवीक्षाधीनों के साथ बातचीत की, जब उन्होंने उन्हें सम्मान और वर्दी की अपनी नौकरी का सम्मान करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि लोगों के मन में खाकी वर्दी का मानवीय चेहरा विशेष रूप से कोरोनोवायरस महामारी के दौरान पुलिस द्वारा किए गए अच्छे काम के कारण है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.