आज रात आठ बजे ऐसा करने वाले हैं पीएम मोदी

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Mar 2020 11:41:42 AM
PM Modi to do this tonight at eight o'clock

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस अभी देश और दुनिया के लिए बड़ी परेशानी का कारण बना हुआ है। भारत सरकार इस वायरस को लेकर बहुत ही सावधानी बरत रही है। इस संबंध में केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा अभी तक कई महत्वूपर्ण निर्णय लिए जा चुके हैं। इस संबंध में पीएम मोदी आज रात आठ बजे एक बार फिर देश की जनता को संबोधित करने वाले हैं। इस बात की जानकारी पीएम मोदी ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।



loading...

नहीं मानें तो शाहीन बाग में पुलिस ने कर दी ये कार्रवाई

इस मौके पर पीएम मोदी एक बार फिर से कोरोना वायरस के संक्रमण से देश की जनता को बचाने के लिए महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण बातें देशवासियों के साथ साझा करूंगा। आज, 24 मार्च रात 8 बजे देश को संबोधित करूंगा।

शिवराज चौहान के मुख्यमंत्री बनते ही स्पीकर ने आधी रात को उठा लिया ये बड़ा कदम

गौरतलब है कि अभी तक देश में कोरोना वायरस के 450 से अधिक मामले प्रकाश में आ चुके हैं। पीएम मोदी पहले भी कोरोना को लेकर देश को संबोधित कर चुके हैं। उस समय उन्होंने रविवार को जनता कफ्र्यू का ऐलान किया था। 

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.